Digital School App

Digital School App

स्कूलों व स्टूडेंट के लिए यह शॉपिंग पेज क्यों बनाना पड़ा ? पेज के अंत में जरूर पढ़ें।

स्कूल हो या कॉलेज हमको छोटे बड़े हर तरह के सामान के लिए अपने दोस्तों या सहयोगियों से सलाह लेनी पड़ती है लेकिन फिर भी यह निश्चित नहीं होता की उनको भी पूरी जानकारी हो।

इसके अलावा जो पहले से ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं वो जानते हैं की एक छोटे से सामान के बेस्ट विकल्प के लिए हम कितना समय वो सामान ढूंढ़ने में ऑनलाइन लगा देते हैं। कभी कभी तो बिना आर्डर किये ही इंटरनेट बंद कर देते हैं क्योंकि हम असमंजस में पड़ जाते हैं की कौनसा विकल्प का आर्डर करूँ।

इसी समस्या के समाधान के लिए ई बी एडुटेक रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी कंपनी ने अपने ग्राहक स्कूलों के लिए एक अलग शॉपिंग पेज की सुविधा की है जिसमे स्कूल कॉलेज में काम आने वाली रोजमर्रा की चीजों के साथ साथ कंप्यूटर या प्रोजेक्टर जैसे सभी आवश्यक सामानों की भी लिस्ट बनाई है।

लेकिन यह लिस्ट कोई साधारण लिस्ट नहीं है क्योंकि उपरोक्त समस्याओं के समाधान के लिए हमने एक अलग टीम का गठन किया है जो स्कूल कॉलेज में काम आने वाले सामान का बेस्ट विकल्प पुरे इंटरनेट से ढूंढ़कर उसका लिंक इस पेज पर साझा करते हैं और ये सामान बेस्ट हैं या नहीं इसकी जांच के लिए उसकी रेटिंग और कितने लोगों ने अभी तक उस सामान को ख़रीदा और कितने उस सामान को खरीदने के बाद खुश हैं ये उनके रिव्यू पढ़कर पता लगाया जाता है और हर कसौटी पर खरा उतरने वाले सामान के लिंक को ही इस पेज पर डाला जाता है।

इतना ही नहीं बेस्ट रिव्यू और उपरोक्त अन्य जाँच के बाद उसकी कीमत का भी तुलनात्मक अध्ययन करने के बाद सबसे कम कीमत में सबसे अच्छा सामान ही इस पेज पर अपनी जगह बना सकता है। हमारी यह टीम इनको समय समय पर बदलती भी रहती है ताकि हमेशा लेटेस्ट विजेता सामान ही इस पेज पर मौजूद हो और पुराने बेस्ट सामान जो आज दूसरे नंबर पर आ गये हैं उन्हें हटाया जा सके। पेज हमने यहाँ आपके साथ साझा किया है ताकि आप हमारी इन बातों की स्वयं जांच कर सकें और भविष्य में निःसंकोच इस पेज का लाभ उठा सकें।

नोट: हमने हर संभव तरीके से आप तक बेस्ट सामान ढूंढ़कर लाने का प्रयास किया है और करते रहेंगे इसके बावजूद लिंक पर क्लिक करके स्वयं भी उस सामान के बेस्ट होने की जाँच अवस्य करते रहें ताकि हमारे और आपके सम्बन्ध कभी तकनिकी त्रुटि से ख़राब ना हों। हम आपका फायदा करना चाहते हैं और अपना भी, ना की दोनों का नुकसान। अतः आपका निर्णय अंतिम व मान्य होगा। हम आपकी प्रगति की कामना करते हैं। 

धन्यवाद।